तस्वीर लाइक करने वालों को कहां पता था कि शीना 2 साल पहले मर चुकी है...

तस्वीर लाइक करने वालों को कहां पता था कि शीना 2 साल पहले मर चुकी है...

पिछले साल शीना के जन्मदिन पर इंद्राणी ने अपनी तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट किया

मुंबई:

11 फरवरी 2014 को शीना बोरा का 26वां जन्मदिन था और फेसबुक पर उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी ने गोवा की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे कई कमेंट्स और लाइक मिले थे। इस तस्वीर को देखने वालों को नहीं पता था कि शीना की दो साल पहले हत्या कर दी गई है और इस कत्ल में इंद्राणी मुखर्जी शामिल हो सकती है।

मुंबई पुलिस के सामने ऐसे ही कई और उदाहरण आए हैं जो साफ तौर पर बताते हैं कि शीना का कत्ल बहुत ही सोची समझी रणनीति के तहत किया गया है। गुरुवार को इंद्राणी और उसके ड्राइवर से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि तथाकथित कातिलों ने शीना की मौत से एक दिन पहले उस जगह का जायज़ा लिया था जहां लाश को जलाकर दफनाया जाना था। पुलिस सूत्रों के अनुसार ये काम सोच समझकर ही किया जा सकता है।

बताया जा रहा है कि शीना के कत्ल के बाद उसकी लाश को सूटकेस में डालकर पीटर मुखर्जी के गैरेज में कार के अंदर एक रात तक रखा गया। अगली सुबह तथाकथित रूप से लाश को मुंबई से 84 किलोमीटर दूर रायगढ़ के जंगलों में जला दिया गया था। पुलिस के मुताबिक शीना की लाश को ऊंचाई से गिराने से पहले उसके चेहरे को कुचलकर, शरीर को जला दिया गया था। इसके बाद इंद्राणी ने नकली दस्तावेजों की मदद से शीना के फोन का एक साल तक इस्तेमाल किया ताकि सबको ऐसा लगे कि शीना जिंदा है और अमेरिका में है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई पुलिस चीफ राकेश मारिया ने बताया कि इंद्राणी ने शीना के दफ्तर एक फर्जी इस्तीफा और मकान मालिक के घर एक नकली चिट्ठी भी भेज दी थी।