यह ख़बर 26 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली में प्ले स्कूल के मालिक ने तीन साल की बच्ची के साथ किया कथित रेप

नई दिल्ली:

दिल्ली के हरि नगर इलाके के एक प्ले स्कूल में तीन साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। रेप का आरोप प्ले स्कूल के मालिक पर लगा है।

यह घटना गुरुवार को तब सामने आई जब स्कूल से घर लौटने पर बच्ची को ब्लीडिंग होने लगी। मेडिकल टेस्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

बच्ची के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि बच्ची को तीन दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था और कुछ अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसी ही वारदात हुई है। लड़की की दादी ने बताया कि बच्ची तीन दिनों से उल्टियां कर रही थी और उसे इंफेक्शन भी हुआ है। बच्ची ने बताया कि 'भैया' ने उस पर हमला किया और उसकी सहेलियों के साथ भी ऐसा किया गया। दादी ने बताया किया कि बच्ची प्ले स्कूल के मालिक और मालकिन को भैया और दीदी कहकर बुलाती है।

उन्होंने एनडीटीवी को बताया, हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिसवाले उसे मेडिकल टेस्ट के लिए ले गए, जिसमें काफी वक्त लगा। आज सुबह जैसे ही प्ले स्कूल का मालिक स्कूल पहुंचा, स्थानीय लोगों और बच्ची के परिवारवालों ने उस पर हमला बोल दिया। जब तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच गई, तब तक उसकी पिटाई होती रही।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ बलात्कार तथा बच्चों के खिलाफ यौन हिंसा से जुड़े कड़े कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्कूल चलाने वाले के परिवार के बाकी सदस्य फरार हो गए हैं।

स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे एक अभिभावक ने कहा, यह हम सबके लिए बेहद चौंकाने वाली घटना है। हमें लगा कि यहां कैमरे लगे हुए हैं और पर्याप्त सुरक्षा है। एक स्कूल में जहां इतने छोटे और असहाय बच्चे हों, वहां भला ऐसी घटना कैसे हो सकती है?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com