आप यहां हैं : होम » देश से »

फिर काले शीशे की गाड़ी में हुआ गैंगरेप, रंगे हाथों पकड़े गए आरोपी

 
email
email
Tinted windows of Delhi car alert police, discover gang-rape survivor inside
नई दिल्ली: िल्ली में एक बार की घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस ने कार से युवती और चार आरोपी बलात्कारियों को गिरफ्तार किया है।

यह सारा मामला दिल्ली पुलिस की एक पैट्रोलिंग वैन की सतर्कता की वजह से न केवल सामने आया बल्कि दक्षिणी दिल्ली की इस घटना पर अलर्ट के बाद पुलिस ने चकमा दे रही कार को पकड़ भी लिया।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की एक पीसीआर वैन ने काले शीशे लगी एक कार को देखा और रुकने का इशारा किया। किंतु, रुकने की बजाय कार चालक कार को तेजी से भगा ले गया। इसके तुरंत बाद पीसीआर ने कार के लिए एलर्ट भेजा और तमाम पुलिस की गाड़ियां निकली और मशक्कत के बाद कार को रोक लिया गया।

पुलिस ने कार से एक युवती को निकाला जिसने बताया कि कार मौजूद चार अन्य युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने तुरंत पीड़िता को अस्पताल भिजवाया और वहां उसके मेडिकल परीक्षण में यौनिक अपराध की पुष्टि हो गई। इसके बाद पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि चार में से एक युवक महिला को जानता था और उसने बुधवार रात महिला को अपने दोस्तों से मिलने के लिए चलने को कहा। इसके बाद महिला उसके साथ चली गई जिसके बाद पुरुष मित्र सहित अन्य तीन और मित्रों ने उसके साथ यौन अपराध किया।

ज्ञातव्य हो कि दिसंबर माह में एक काले शीशे वाली बस में एक 23 वर्षीय छात्रा का गैंगरेप किया गया था और प्रताड़ित किया गया था जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement