राज ठाकरे की बुलाई बैठक में शामिल हुए आमिर, सलमान जैसे कई बॉलीवुड सितारे

मुंबई में शहर की विवादित विकास योजना (डीपी) पर विचार विमर्श करने के लिए एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे की ओर से आयोजित बैठक में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए।

सिने हस्तियों ने शहर के लिए विजन की योजना की खातिर नागरिकों और सरकार के बीच बातचीत का आह्वान किया। उन्होंने कहा, 'अगर नागरिक नई विकास योजना का विरोध कर रहे हैं, तो सरकार को इस पर फिर से विचार करना चाहिए और नगर के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसला करना चाहिए।'

आमिर खान, फरहान अख्तर, सलमान खान, उनके पिता सलीम खान, रीतेश देशमुख, जावेद अख्तर सहित कई हस्तियां बैठक में शामिल हुईं। हालांकि सलमान खान पहले चले गए।

आमिर खान ने नगर के ग्रीन एरिया आरे कालोनी में प्रस्तावित मेट्रो कार शेड की आलोचना की। उन्होंने कहा कि आरे की मिल्क कॉलोनी को बाधित नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को विकास योजनाओं में नागरिकों को भी शामिल करना चाहिए। आर्किटेक्ट और टाउन प्लानर पी के दास ने डीपी को रद्द करने की मांग की और कहा कि इसमें कई खामियां हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बैठक को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि यह गैर-राजनीतिक बैठक है और फिल्म सितारे मुंबई शहर के लिए अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए आगे आए हैं।