ट्रेनी एयरहोस्टेस से दूसरे ट्रेनी ने की छेड़छाड़, आरोपी हिरासत में

मुंबई:

मुंबई में एक निजी एयरलाइन में बतौर ट्रेनी काम करने वाली महिला ने दूसरे ट्रेनी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं मुंबई से सटे नालासोपारा में एक एयरहोस्टेस ने एक पुलिस अधिकारी पर फोन के ज़रिए उसे परेशान करने का आरोप लगाया है।

निजी एयरलाइन में ट्रेनी के तौर पर काम कर रही महिला ने अंधेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है, अपनी शिकायत में उसने कहा है कि आरोपी पिछले 3 हफ्तों से बतौर ट्रेनी काम कर रहा है। गुरुवार को जब दोनों कंपनी के ऑफिस की लिफ्ट में थे, तब आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी की, यही नहीं 5 और 9 मई को भी आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की कोशिश की थी।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को आईपीसी की धारा 354, 354ए और 506 के तहत मामला दर्ज कर अपनी हिरासत में ले लिया है। अंधेरी पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नंदकुमार धूमल ने कहा कि इस मामले में हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। कंपनी के ऑफिस स्टाफ, अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकते हैं। पूरे वाकये को जानने के लिए दफ्तर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नालासोपारा वाले मामले में पीड़ित की मां का कहना है कि वो कुछ दिनों पहले किसी विवाद के सिलसिले में आरोप पुलिसकर्मी से मिली थी, इसी दौरान उसने उनसे उनकी बेटी का नंबर लिया और बाद में उसे परेशान करने लगा। इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने 7 दिनों में जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपने की बात कही है।