गुजरात पुलिस हुई शर्मसार, जब दो पुलिसकर्मी वर्दी में महिला के साथ हिंदी गानों पर ठुमकते दिखे

Generic Image

वडोदरा:

वडोदरा में एक शादी समारोह के दौरान दो पुलिसकर्मी अपनी वर्दी में एक महिला के साथ डांस करते दिखे और उस पर रुपये उड़ाते हुए कैमरे में कैद हो गए। इसके बाद अधिकारियों ने इस संबंध में जांच के आदेश दिए हैं।

ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों के डांस करने का वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ। यह कार्यक्रम करीब 10 दिन पहले हुआ था। नगर पुलिस आयुक्त ई. राधाकृष्णन ने दोनों पुलिसकर्मिर्यों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। दोनों नगर के किशनवाडी पुलिस स्टेशन में तैनात हैं।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) डी.जे. पटेल ने कहा, 'वीडियो में दो लोग एक शादी समारोह में एक महिला के साथ डांस करते और उस पर नोट उड़ाते हुए दिख रहे हैं।' दोनों पुलिसकर्मियों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। इस 2.12 मिनट के वीडियो में पहले दो पुलिसकर्मी एक महिला का हाथ पकड़ते दिख रहे हैं जबकि पृष्ठभूमि में एक पुराना हिंदी फिल्मी गाना बज रहा है।

इसके बाद एक पुलिसकर्मी गाने की धुन पर महिला के साथ डांस करता दिखता है, जबकि दूसरा उस पर नोट उड़ा रहा होता है। इसके बाद दोनों पुलिसकर्मी महिला पर नोट उड़ाने लगते हैं। यह वीडियो गुरुवार रात सामने आया और इसे वीडियो मैसेज ऐप तथा अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर शेयर किया गया।

कार्यक्रम में कुछ लोगों को यह दृश्य अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड करते देखा गया। सूत्रों के अनुसार यह घटना शहर के अजवा रोड इलाके में एक पुलिसकर्मी की बेटी की शादी के मौके पर हुई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि गलती करने वाले कर्मियों के खिलाफ जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि वर्दी में डांस करने का मतलब है कि वे ड्यूटी पर थे और यह निश्चित रूप से अनुशासनहीनता का मामला है।