आप यहां हैं : होम » देश से »

यूपी में सरेआम दो महिला पुलिसकर्मियों से छेड़छाड़, तमाशबीन बने रहे लोग

 
email
email
Two lady constable harrased, beaten in Uttar Pradesh

PLAYClick to Expand & Play

खतौली (उत्तर प्रदेश): त्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में तीन मनचलों ने भरे बाजार में दो महिला कॉन्सटेबल के साथ छेड़खानी की। जब इन पुलिसकर्मियों ने छेड़खानी का विरोध किया, तो आरोपियों ने इनके साथ मारपीट भी की।

इस मारपीट में एक महिला कॉन्सटेबल को गंभीर चोटें आई हैं। महिला पुलिसकर्मियों ने राह चलते लोगों से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन कोई भी उनकी मदद को आगे नहीं आया। आखिरकार अपनी चोट की परवाह किए बिना महिला कॉन्सटेबल ने एक युवक को पकड़ लिया और उसे थाने तक ले आई।

दोनों पुलिसकर्मी ड्यूटी खत्म कर बाजार में खरीदारी कर रही थीं। इनमें से एक महिला पुलिसकर्मी वर्दी में थी, जबकि दूसरी सादी वर्दी में। जब दूसरे पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में जानकारी मिली, तो उन्होंने अन्य दो युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया।

आला अधिकारी बहादुरी दिखाने वाली कॉन्सटेबल को सम्मानित करने की बात कह रहे हैं, लेकिन राज्य में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं और अपराधियों में पुलिस का डर कितना है, यह इस घटना से साफ जाहिर हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
नाराज सुमित्रा महाजन ने कहा, चाहें तो नया स्पीकर चुन लें

लोकसभा अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कुछ अन्य सदस्यों द्वारा उनकी व्यवस्था को चुनौती देने और आरजेडी सदस्य पप्पू यादव द्वारा आसन पर अखबार फाड़कर फेंके जाने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि वे चाहें, तो नया स्पीकर चुन सकते हैं।

Advertisement