यह ख़बर 06 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली : दिनदहाड़े बदमाशों ने 12 साल के लड़के को गोली मारी

खास बातें

  • पूर्वी दिल्ली में एक बार फिर कानून-व्यवस्था को चुनौती देते हुए दो बदमाशों ने एक 12 साल के बच्चे को गोली मार दी है। वह गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल में भर्ती है।
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली में एक बार फिर कानून-व्यवस्था को चुनौती देते हुए दो बदमाशों ने एक 12 साल के बच्चे को गोली मार दी है। वह  गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल में भर्ती है। वारदात भोलेनाथ नगर के झारखंडी मंदिर के पास की है जिस वक्त बदमाशों ने गोली चलाई उस वक्त घर मे एक महिला और तीन बच्चे मौजूद थे। हथियारों से लैस इन बदमाशों का इरादा लूटपाट करना था।

बच्चे का नाम प्रेशांसू है। बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। घरवालों के मुताबिक दिन में करीब 12 बजे के आसपास दो बदमाश आए। उन्होंने बंदूक के बूते पर घरवालों को डराया-धमकाया और फिर घर का कीमती सामान लेकर फरार हो गए।

घरवालों का कहना है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने घर में मौजूद सभी चारों लोगों को टारगेट किया लेकिन गोली बच्चे को लगी।

डॉक्टरों के मुताबिक गोली बच्चे के सिर पर लगी है इसलिए उसकी हालत नाजुक है। मौके पर पहुंचे कांग्रेस नेता और पार्षद का कहना है कि घटना से इलाके में दहशत का माहौल है और सरेआम लूटपाट और बच्चे को गोली मारना यह साबित करता है कि इलाके की कानून-व्यवस्था ठीक नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हकीकत जानने के लिए घरवालों से बात करने की कोशिश की जा रही है लेकिन उन लोगों ने कैमरे पर बात करने से इनकार कर दिया है।