यह ख़बर 01 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

उद्धव ठाकरे करेंगे महाराष्ट्र का सियासी दौरा

खास बातें

  • शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की मौत का शोक मनाने के बाद उनके बेटे और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए महाराष्ट्र का दौरा करेंगे।
मुंबई:

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की मौत का शोक मनाने के बाद उनके बेटे और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए महाराष्ट्र का दौरा करेंगे। यह जानकारी पार्टी के एक पदाधिकारी ने शनिवार को दी।

ठाकरे की यात्रा 3 दिसंबर को पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर से शुरू होगी, जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय निकायों और संसद के निर्वाचित प्रतिनिधियों सें मिलेंगे। नासिक में 5 दिसंबर को विभिन्न क्षेत्रों के लिए बैठकों का आयोजन किया जाएगा। वहीं 7 दिसंबर को रत्नागिरी, 14 दिसंबर को नागपुर और 16 दिसंबर को औरंगाबाद में बैठकों का आयोजन होगा।

इन पांच दिनों के दौरान ठाकरे प्रदेश के सभी 35 जिलों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके अतिरिक्त वह अपने बेटे आदित्य के नेतृत्व वाली युवा सेना और अन्य पार्टी संगठनों के कार्यकर्ताओं से भी रूबरू होंगे। इन बैठकों में सुभाष देसाई, मनोहर जोशी, लीलाधर डाके, गजानंद कीर्तिकार, रामदास कदम, दिवाकर राओते और संजय राउत जैसे पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि 17 नवंबर को अपने पिता बाल ठाकरे की मौत के बाद उद्धव पहली बार पार्टी कार्यकताओं से मुलाकात करेंगे। दौर से पहले, उम्मीद है कि ठाकरे इस बात पर अंतिम फैसला ले लेंगे कि पार्टी का नया अध्यक्ष कौन होगा।