आप यहां हैं : होम » देश से »

बेंगलुरु धमाका : ट्वीट का एक बार फिर बचाव किया शकील अहमद ने

 
email
email
Undeterred by criticism, Congress leader tweets again on BJP, blast

PLAYClick to Expand & Play

नई दिल्ली: ांग्रेस पार्टी के नेता और प्रवक्ता ने बेंगलुरु में भाजपा दफ्तर के बाहर हुए धमाके के बाद एक बार फिर कहा, कर्नाटक के गृहमंत्री के बयान, कि भाजपा के नेताओं को केंद्रित कर यह धमाका किया गया, से यह साबित हो रहा है कि यह धमाका भाजपा को चुनाव में फायदा देगा।

इससे पहले, बेंगलुरु में भाजपा दफ्तर के बाहर हुए धमाके के बाद कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने ट्वीट पर पलटवार करते हुए भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया में कहा, हम देश की सबसे धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और धमाकों की राजनीति नहीं करते।

उल्लेखनीय है कि शकील अहमद ने सुबह पहले ट्वीट किया था, यदि बेंगलुरु में भाजपा दफ्तर के बाहर हुआ धमाका आतंकी हमला है, तो यह निश्चित रूप से चुनाव से पहले भाजपा को राजनीतिक फायदा पहुंचाएगा। इसके करीब 25 मिनट बाद कर्नाटक भाजपा के ट्विटर अकाउंट से भी पलटवार किया गया, बेंगलुरु धमाके को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद का ट्वीट असंवेदनशील और अमानवीय है।

हालांकि शकील अहमद ने अपने ट्वीट पर टिप्पणी से इनकार किया, लेकिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह ने कहा, आतंकी हमलों से जुड़े मामलों में कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाले जाने चाहिए।

कांग्रेस पार्टी ने भी शकील अहमद के ट्वीट से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि धमाकों पर राजनीति ठीक नहीं है। उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु के मल्लेश्वरम इलाके में भाजपा दफ्तर के बाहर एक मोटरसाइकिल में हुए धमाके में आठ पुलिसकर्मियों समेत 16 लोग घायल हो गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement