यूपी के बलिया में एकतरफा प्‍यार में लड़की ने लड़के पर फेंका तेजाब

बलिया:

आमतौर पर आपने एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक द्वारा लड़की पर तेजाब डालने के कई मामले पढ़े व सुने होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एकतरफा प्यार में एक छात्रा ने एक युवक पर तेजाब फेंक दिया।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के जाम गांव में एक तरफा प्यार में एक छात्रा ने छत पर सो रहे युवक पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। पुलिस ने छात्रा को हिरासत में ले लिया है।

जाम गांव का रहने वाला राजकुमार पाल (22) मथुरा के डिग्री कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष का छात्र है। उसकी अपने साथ पढ़ने वाली छात्रा शबाना से दोस्ती थी। शबाना उससे एकतरफा प्यार करती थी। उसकी दीवानगी को लेकर राजकुमार उसे कई बार समझा चुका था, लेकिन वह नहीं मानी। राजकुमार ने उससे मिलना कम कर दिया। इससे खफा होकर शबाना शुक्रवार रात तेजाब की एक शीशी लेकर राजकुमार के घर गई।

दीवानगी ऐसी कि वह चाहरदीवारी फांदकर छत पर जा पहुंची और वहां सो रहे राजकुमार पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से छटपटाते हुए राजकुमार ने शोर मचाना शुरू किया। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को हुई, वे उसको लेकर रसड़ा सीएचसी पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर, राजकुमार की मां कांति देवी ने कोतवाली में शबाना के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने बीए की छात्रा शबाना के खिलाफ धारा 326 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।