गधे से भी डरने लगे हैं क्या, मैं तो देश के लिए गधे की तरह काम करता हूं : अखिलेश पर पीएम मोदी का तंज

गधे से भी डरने लगे हैं क्या, मैं तो देश के लिए गधे की तरह काम करता हूं : अखिलेश पर पीएम मोदी का तंज

पीएम नरेंद्र मोदी का अखिलेश यादव पर तंज

खास बातें

  • मैं गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं : पीएम मोदी
  • गधा वफादार होता है, हर काम पूरा करता है
  • गधा क्या आपको इतना बुरा लगने लगा है
बहराइच:

पीएम नरेंद्र मोदी ने बहराइच में अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आप मोदी और बीजेपी पर हमला करो तो समझ सकता हूं, लेकिन अब आप गधे पर हमला कर रहे हो? गधे से भी डर लगने लगा है क्या? पीएम ने कहा मैं गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं और देश के लिए गधे की तरह काम करता हूं. सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं. गधा वफादार होता है उसे जो काम दिया जाता है वह पूरा करता है.

पीएम ने कहा- मैं हैरान हूं कि आपकी जातिवादी मानसिकता से कि पशु में भी ऊंच-नीच का भाव देखने लग गए. गधा आपको इतना बुरा लगने लगा. गधा भी हमें प्रेरणा देता है. वह हमेशा अपने मालिक के प्रति वफादार होता है और जिम्मेदारियों को निभाता है. जिनके गले लगकर आप वोट मांग रहे हो उसी यूपीए सरकार ने 2013 में गुजरात के गधों का पोस्टल स्टैंप निकाला था. अखिलेश आप जहां के गधे की बात कर रहे हो, वह वही जगह है जहां गांधी, सरदार पटेल ने जन्म लिया. कृष्ण ने उसे अपनी कर्मभूमि बनाई.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने रायबरेली में हुई एक रैली में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से अपील करते हुए कहा था कि 'हम सदी के महानायक से गुजारिश करते हैं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें.' उन्‍होंने आगे कहा कि 'अगर गधों का प्रचार होने लगेगा तो कैसे चलेगा. गुजरात के लोग तो वहां के गधों का भी प्रचार करवा रहे हैं. गधे का भी कहीं प्रचार कराया जाता है.' बता दें कि अमिताभ बच्‍चन गुजरात पर्यटन के ब्रांड एम्बेसेडर हैं और उसी संबंध में अखिलेश यादव यह सब कुछ कह गए. दरअसल वह पीएम मोदी की रविवार को कही गई उस बात पर पलटवार कर रहे थे जब उन्होंने सपा पर यूपी में धर्म के नाम पर भेदभाव करने का आरोप लगाया था. अखिलेश ने कहा था कि गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्‍मशान और कब्रिस्‍तान की बात करते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com