आमिर के 'दंगल' में फंसा SNAPDEAL, मोबाइल से गायब होने लगे ऐप, यूजर्स बोले- अब NO DEAL

आमिर के 'दंगल' में फंसा SNAPDEAL, मोबाइल से गायब होने लगे ऐप, यूजर्स बोले- अब NO DEAL

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्ली:

असहनशीलता के मुद्दे पर अभिनेता आमिर खान के बयान पर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ और समर्थन में नामचीन हस्तियों से लेकर आम लोग तक उतर आए हैं। दरअसल, आमिर ने कहा था कि बीते छह आठ महीने से देश में डर का माहौल है, इसके चलते उनकी पत्नी ने देश छोड़ देने तक का सुझाव दिया था।

उनके इस बयान को लेकर ई-कामर्स कंपनी स्नैपडील को भी नुकसान झेलना पड़ रहा है। आमिर के बयान के बाद से ही सैकड़ों लोग इस कंपनी का मोबाइल ऐप अपने मोबाइल से अनइंस्टॉल कर रहे हैं। आमिर इस कंपनी के ब्रांड अंबैस्डर हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर बुधवार दिन भर लोगों ने गुस्सा निकला। ट्विटर पर लोगों ने हैश टैग ऐपवापसी और नो टू स्‍नैपडील ट्रेंड करवा कर आमिर के खिलाफ गुस्सा निकाला।

वहीं, गूगल के ऐप स्टोर 'गूगल प्ले' पर स्नैपडील की रेटिंग में भी गिरावट आती दिखने लगी। यूजर्स एक-एक रेटिंग देते हुए गूगल प्ले पर उपलब्ध इसके ऐप में कमेंट भी कर रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स यही लिख रहे हैं कि आमिर खान का नाम कपंनी से हटाओ... तो किसी ने यह भी लिखा है कि 'स्नैपडील अब नो डील'। गूगल प्ले में स्नैपडील की रैटिंग खबर लिखे जाने तक 4.1 पर आ चुकी है।
 
इस बीच स्नैपडील ने एक बयान जारी कर सफाई देते हुए कहा है कि आमिर खान के व्यक्तिगत रूप से दिए गए बयान से स्नैपडील का कोई लेना देना नहीं है। स्नैपडील एक एक भारतीय कंपनी है, जिसमें वह गर्व महसूस करती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां पढ़ें, ट्विटर पर किए गए कमेंट्स-