उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक ही परिवार के मुखिया समेत 11 लोगों के शव मिले

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक ही परिवार के मुखिया समेत 11 लोगों के शव मिले

अमेठी : घर में मिले 11 शव

अमेठी:

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव बुधवार को बरामद हुए. घटना शुकुल बाजार के महोना गांव की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, परिवार के मुखिया जमालुद्दीन का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला, जबकि बाकी 10 सदस्यों के शवों का गला रेता हुआ था. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

मरने वालों में आठ बच्चे, दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल
पुलिस के अनुसार, मरने वालों में से आठ बच्चे, दो महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं. जमालुद्दीन बैटरी का काम करता था. मरने वालों में दो बच्चे उसके भाई के हैं और बाकी जमालुद्दीन के हैं. परिवार की महिला को गंभीर हालत में जगदीशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।.उसके होश में आते ही इस घटना का कारण पता चलने की उम्मीद है.

नशीला पदार्थ खिलाने के बाद गला काटने की आशंका
डीआईजी और बाकी फोर्स मौके पर पहुंच चुके हैं. ग्रामीण इस बात की भी आशंका जता रहे हैं कि परिवार के मुखिया ने सभी को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उनका गला काट डाला और उसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी.

पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया
इस बीच उसकी पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में जगदीशपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में उसकी बेटी ने बताया कि पिता ने रात में घर के सदस्यों को दवा पिलाई थी, जिसके बाद सब सो गए. इसके बाद किसी को कुछ पता नहीं चला.

मामले की जांच की जा रही है
पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही सब स्पष्ट हो जाएगा. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com