उत्तर प्रदेश : किराया मांगने गई विधवा से दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो बनाकर वायरल किया

उत्तर प्रदेश : किराया मांगने गई विधवा से दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो बनाकर वायरल किया

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

झांसी:

उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। कोतवाली क्षेत्र में मकान का किराया मांगने गई विधवा को किराएदार पति-पत्नी ने चाय में नशीली दवा पिलाकर बेहोश किया, युवक ने दुष्कर्म किया और उसकी पत्नी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पीड़ित महिला को जब होश आया तो अहसास हुआ कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। उसने एसएसपी की मदद से शहर कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। शहर के सागर गेट इलाके में रहने वाली महिला के पति की काफी समय पहले मौत हो गई थी। महिला ने झांसी शहर कोतवाली पहुंचकर शिकायत की कि एक वर्ष पूर्व उसके मकान में पप्पू रैकवार अपनी पत्नी के साथ रहने आया था। कुछ महीने रहने के बाद वह मकान खाली कर चला गया, मगर किराया नहीं दिया।

पीड़ित महिला का कहना है कि वह किराया मांगने के लिए पप्पू रैकवार के घर पहुंची। वहां पप्पू रैकवार ने अपनी पत्नी लक्ष्मी की मदद से उसे नशीली दवा मिली चाय पिलाई, जिससे वह बेहाशे हो गई। होश में आने पर उसे मालूम हुआ कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। वह इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंची।

पुलिस ने शिकायत की जांच की जाएगी, कहकर उसे चलता कर दिया। इसी दौरान उसे मालूम हुआ कि उसके साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो वायरल हो गया है। यह सुनते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह शिकायत करने जब पप्पू रैकवार के घर पहुंची तो वह उससे एक लाख रुपये मांगकर ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने ब्लैकमेल किए जाने की बात भी पुलिस को बताई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

परेशान होकर पिछले दिनों वह इसकी शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची और वायरल हुआ वीडियो दिखाते हुए न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज करने का आदेश दिया। एसएसपी का आदेश मिलने के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com