यह ख़बर 18 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मंत्री की पार्टी में कांग्रेस विधायक ने कथित रूप से की फायरिंग, दो घायल

खास बातें

  • उत्तराखंड की कांग्रेस सरकार के मंत्री हरक सिंह रावत के देहरादून स्थित घर में मंगलवार को एक पार्टी के दौरान फायरिंग में दो कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए। फायरिंग करने का आरोप कांग्रेस के ही विधायक कुंवर प्रणव पर है।
देहरादून:

उत्तराखंड की कांग्रेस सरकार के मंत्री हरक सिंह रावत के देहरादून स्थित घर में मंगलवार को एक पार्टी के दौरान फायरिंग में दो कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए। फायरिंग करने का आरोप कांग्रेस के ही विधायक कुंवर प्रणव पर है।

चश्मदीदों का कहना है कि विधायक कुंवर प्रणव ने पार्टी के दौरान छह राउंड फायरिंग की। इस मामले में एफआईआर तो दर्ज हुई है, लेकिन इस मामले में आरोपी के खिलाफ कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं है। खुद हरक सिंह रावत कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहते हैं कि उन्हें कुछ पता ही नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक चैंपियन जी उर्फ कांग्रेस विधायक कुंवर प्रणव ने पार्टी में आते ही छह राउंड गोलियां चलाईं। बीजेपी नेता रवीन्द्र जुगरान पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फायरिंग करने वाले विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए, क्योंकि कानून सबके लिए समान है, चाहे वह विधायक हो या आम आदमी।