यह ख़बर 01 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राजे ने कहा, सीबीआई कटारिया को 'छू' कर तो देखे

खास बातें

  • भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई की अध्यक्ष वसुंधरा राजे ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो को चुनौती देते हुए कहा है कि जांच एजेंसी नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया को छू कर तो देखे, उनके साथ पूरी पार्टी खड़ी है।
जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई की अध्यक्ष वसुंधरा राजे ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो को चुनौती देते हुए कहा है कि जांच एजेंसी नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया को छू कर तो देखे, उनके साथ पूरी पार्टी खड़ी है।

राजे सुराज संकल्प यात्रा के अजमेर मकराना पहुंचने पर आम सभा को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राज्य सरकार ने जब देख लिया कि उसके हाथ से सत्ता खिसकती जा रही है, तो उसने सीबीआई का सहारा लिया। ‘मुझे तो साढ़े चार साल तक आयोग से डराते रहे। अब नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया को सीबीआई के साथ षडयंत्र रचकर फंसा रहे हैं।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजे ने आरोप लगाया कि सरकार पाक साफ गुलाब चंद कटारिया को फंसाने के लिए साजिश रच रही है। गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष कटारिया सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ प्रकरण में आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि जनता, भाजपा की सरकार बनाकर सेवा का मौका देगी तो हम राजस्थान में 24 घण्टे घरेलू बिजली देंगे और सबके लिए पीने के लिए पर्याप्त पानी का इंतजाम करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार प्रदेशवासियों की मूलभूत सुविधाओं को बहाल करेगी और युवाओं को पढ़ाई के अच्छे अवसर देकर उन्हें रोजगार भी मुहैया करवाएगी। उन्होंने कहा कि गुजरात को नरेन्द्र मोदी ने देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के मानचित्र में स्थान दिलवा दिया। मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह और छत्तीसगढ़ में रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में दोनों प्रदेशों को विकास की दृष्टि से बहुत आगे पहुंचा दिया। लेकिन राजस्थान विकास की दृष्टि से कोसों दूर है।