असहिष्णुता मुद्दा : आमिर खान ने अपने बयान से देश को चोट पहुंचाई, बोले वेंकैया नायडू

असहिष्णुता मुद्दा : आमिर खान ने अपने बयान से देश को चोट पहुंचाई, बोले वेंकैया नायडू

वेंकैया नायडू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

असहिष्णुता के मसले पर हो रह हो-हल्ले के बीच आमिर खान द्वारा एक कार्यक्रम में दिए गए वक्ततव्य पर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग ग़लत प्रचार में आ गए हैं। मेरी राय में रहने के लिए भारत सबसे अच्छी जगह है। उन्होंने कहा कि आमिर ने जाने-अनजाने में देश को चोट पहुंचाई है।

आमिर खान के 'असहिष्णुता' पर दिए गए बयान पर सोशल मीडिया दो खेमों में बंटा

सर्वदलीय बैठक में वेंकैया नायडू ने कहा, असहनशीलता की घटनाओं से न तो सरकार का कोई लेना देना है और न ही पार्टी का लेना देना है। ऐसी घटनाओं से हमें भी चिंता है।

आमिर डर रहे हैं या डरा रहे हैं, सत्यमेव जयते खुद पर लागू करें : बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन

असहनशीलता के मसले पर दिए बयान के बाद आमिर खान के खिलाफ देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस विरोध को देखते हुए मुंबई में उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आमिर के घर पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि किसी भी प्रकार के विरोध को रोका जा सके। सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान आमिर ने कहा था कि देश के मौजूदा माहौल को देखकर उनकी पत्नी चिंतित है और उसने भारत छोड़ किसी दूसरे देश में रहने की बात कही थी।

असहिष्णुता के बारे में जो कुछ भी कहा है वह एक हिन्दू महिला ने कहा : आजम

उनके इस वक्तव्य पर एक्टर अनुपम खेर ने जहां आमिर खान का तीखा विरोध किया, वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनका समर्थन किया। सोशल मीडिया पर आमिर के बयान को लेकर अच्छा खासा दंगल मचा हुआ है। केजरीवाल के अलावा आशुतोष और शशि थरूर ने जहां आमिर की बात पर नरम रुख दिखाया है वहीं सोशल मीडिया पर आमिर की अच्छी खासी आलोचना भी की जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक 'गुमनाम' प्रशंसक का खुला खत, आमिर खान के नाम, जिसके साथ हम रहना चाहते हैं...