वीके सिंह ने कहा, हथियार लॉबी की शह पर मीडिया का एक वर्ग कर रहा है मुझ पर हमला

वीके सिंह की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री जनरल (रिटायर्ड) वीके सिंह ने आरोप लगाया कि उन पर दबाव बनाने के लिए लगातार काम करने वाली हथियार लॉबी की शह पर मीडिया का एक हिस्सा उनके खिलाफ एक 'कपटी अभियान' चला रहा है और उन्होंने इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवगत करा दिया है।

वीके सिंह ने साजिश में एक पूर्व वरिष्ठ सैन्य अधिकारी के शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा, यह सिर्फ एक कपटी अभियान है, जिसके लिए हथियार लॉबी देर तक काम कर रही है। जब मैं सेना प्रमुख था, तो वे मुझे हरा नहीं पाए थे। उनकी मुहिम चालू है।

उन्होंने कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि विभिन्न लोगों के साथ उनके क्या संबंध हैं। कई लोग हैं, जिन्हें वे भुगतान करते हैं। ऐसे में, निश्चित ही कुछ पत्रकार और अन्य लोग होंगे, जो उस तरह का लिखेंगे, जैसा उनसे कहा जाएगा।

वह 23 मार्च को एक कार्यक्रम में पाकिस्तान उच्चायोग जाने के बाद पैदा हुए विवाद पर टिप्पणी कर रहे थे। पाकिस्तानी मिशन में अपने दौरे के साथ यमन राहत अभियान की तुलना वाली अपनी हालिया टिप्पणी पर भी वह एक बार फिर से विवादों में घिरे थे। यह पूछे जाने पर कि क्या हथियार लॉबी अब भी उनके खिलाफ सक्रिय है, उन्होंने कहा कि ऐसा ही कुछ है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com