यह ख़बर 21 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

स्टालिन के आवास पर सीबीआई की छापेमारी का समय दुर्भाग्यपूर्ण : पीएम

खास बातें

  • वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने द्रमुक नेता स्टालिन के चेन्नई स्थित आवास पर सीबीआई के छापे का कड़ा विरोध किया और कहा कि इस कार्रवाई को गलत समझा जाना तय है।
नई दिल्ली:

द्रमुक नेता एमके स्टालिन के यहां सीबीआई छापे को लेकर उपजे राजनीतिक विवाद के बीच प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि सरकार का इससे कोई लेना-देना नहीं है और वह इस घटना से खिन्न हैं।

सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि हम सभी इस घटनाक्रम से खिन्न हैं। सरकार की इसमें कोई भूमिका नहीं है। हम ब्यौरे का पता लगाएंगे। ऐसा नहीं होना चाहिए था। छापे का समय काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।

वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने भी द्रमुक नेता स्टालिन के चेन्नई स्थित आवास पर सीबीआई के छापे का कड़ा विरोध किया और कहा कि इस कार्रवाई को गलत समझा जाना तय है।

उन्होंने बताया, मैं सीबीआई कार्रवाई का कड़ा विरोध करता हूं। इसका गलत समझा जाना तय है। तमिलनाडु के शिवगंगा से लोकसभा सदस्य चिदंबरम ने कहा कि सामान्य तौर पर वह अन्य विभाग के कामकाज पर टिप्पणी नहीं करते हैं, लेकिन इस मामले में उन्हें प्रतिक्रिया देनी पड़ी।

वित्तमंत्री ने कहा कि सीबीआई कार्रवाई के बारे में उन्हें सुबह 8:30 में जानकारी मिली और उन्होंने सीबीआई के प्रभारी मंत्री को अपनी भावनाओं से अवगत करा दिया।

उन्होंने कहा, वजह चाहे जो हो। मुझे डर है कि इसे गलत समझा जाएगा। मैंने प्रभारी मंत्री को अपने विचारों से अवगत करा दिया है। कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग एवं प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री वी नारायणसामी सीबीआई के प्रभारी मंत्री हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके द्वारा रखे गए विचारों के बारे में विस्तार से बताने के लिए कहने पर चिदंबरम ने कहा, मेरी सलाह है कि आप आगे के सवाल प्रभारी मंत्री या सीबीआई प्रमुख से कीजिए।