जेएनयू विवाद पर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले, 'कन्‍हैया के भाषण में कुछ भी राष्‍ट्रविरोधी नहीं'

जेएनयू विवाद पर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले, 'कन्‍हैया के भाषण में कुछ भी राष्‍ट्रविरोधी नहीं'

भाजपा सांसद और फिल्‍म अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा (फाइल फोटो)

पटना:

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) विवाद को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता जहां छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं, वहीं वरिष्‍ठ बीजेपी नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन से हटकर इसे गलत करार दिया है। बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को ट्वीट में लिखा, "जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष और हमारे बिहार के लड़के कन्हैया कुमार के भाषण को मैंने सुना है। उसने कुछ भी राष्ट्रविरोधी या संविधान विरोधी नहीं कहा है।"


उम्‍मीद करता हूं, कन्‍हैया को जल्‍द रिहा कर दिया जाएगा
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें जल्द रिहा कर दिया जाएगा। यह जितनी जल्दी होगा, उतना अच्छा होगा।" भाजपा नेता ने कहा कि फिलहाल जेएनयू जिस संकट से गुजर रहा है उसकी वजह देश के राजनेताओं को ही पता होगी। उन्होंने लिखा, "यह एक अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त संस्था है जिसका बहुत ही गौरवशाली इतिहास रहा है।"

जेएनयू को और अधिक शर्मिंदगी से बचाना चाहिए
शत्रुघ्न ने कहा कि इस संस्था को और अधिक शर्मिदगी से बचाना चाहिए। उन्होंने लिखा, "हमें संस्थान की छवि को धक्का पहुंचाने वाले बयानों पर सजग रहना होगा। आखिर वे हमारे ही बच्चे और छात्र हैं।" उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी शत्रुघ्न पार्टी लाइन से हटकर बयान देने की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)