मौत से जंग लड़ रहे सैनिक हनुमंतप्पा के लिए पूरा देश मांग रहा है दुआ, बिग बी, सचिन ने किया ट्वीट

मौत से जंग लड़ रहे सैनिक हनुमंतप्पा के लिए पूरा देश मांग रहा है दुआ, बिग बी, सचिन ने किया ट्वीट

सियाचिन में हिमस्खलन के बाद बचाव अभियान में जीवित मिला जवान

नई दिल्ली:

सियाचिन ग्लेशियर में मौत को मात देने वाले लांस नायक हनुमंतप्पा अब ज़िंदगी की जंग लड़ रहे हैं। अगले 24 से 48 घंटे बेहद अहम बताए गए हैं। हनमुंतप्पा अभी कोमा में हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी किडनी और लिवर ठीक से काम नहीं कर रहा है। साथ ही उन्हें निमोनिया भी है। सदमा और लो ब्लड प्रेशर का असर भी दिख रहा है।

मंगलवार की शाम जारी मेडिकल बुलेटिन में रिसर्च एंड रेफ़रल अस्पताल के डॉक्टर ने अगले 24 से 48 घंटे बेहद अहम बताए हैं। देश के अलग अलग हिस्सों में हनुमंतप्पा के जल्द ठीक होने के लिए दुआ की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर और थल सेना प्रमुख ने अस्पताल जाकर हनुमंतप्पा का हाल चाल जाना है। उनका परिवार भी दिल्ली पहुंच गया है।

लांस नायक हनुमंतप्पा के जल्द स्वस्थ होने की कामना देश भर में हो रही है। उनके लिए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, हमारी प्रार्थना उसके साथ हैं जो मुश्किल हालातों में हमें बचाए रखते हैं और देश की सेवा करते हैं। लांस नायक हनुमंतप्पा के बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ करें।
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सचिन ने भी ट्वीट कर लिखा कि मेरी दुआएं लांस नायक हनुमंतप्पा के साथ हैं। वो एक दिलेर योद्धा है। इस हादसे में जान गंवाने वाले सैनिकों को मेरा नमन।