सहमति बनी तो अरविंद केजरीवाल का मंच पर स्वागत करेंगे : एनडीटीवी से अण्णा हजारे

नई दिल्ली:

भूमि अधिग्रहण अध्यादेश के विरोध में समाजसेवी अण्णा हजारे आज से दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे। अण्णा ने एनडीटीवी से कहा कि अगर उनके आंदोलन के समर्थन में राहुल गांधी आते हैं तो वह जनता के साथ बैठ सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर केजरीवाल आए तो वह मंच पर बैठेंगे या नहीं, इस पर आज फ़ैसला लिया जाएगा। अगर सभी सहमति जताते हैं तो हम एक मुख्यमंत्री के तौर पर स्टेज पर उनका स्वागत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री हमारे आंदोलन का हिस्सा बनना चाहते हैं तो बन सकते हैं।

अण्णा ने कहा कि भूमि अधिग्रहण अध्यादेश किसानों के खिलाफ और कॉरपोरेट जगत के फेवर में है। अच्छे दिन केवल कॉरपोरेट जगत के ही आए हैं।

गौरतलब है कि अण्णा आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर किसानों के साथ धरना देंगे। पलवल से निकले करीब पांच हजार किसान भी जंतर-मंतर पहुंच रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अण्णा के मुताबिक, एक कृषि प्रधान देश में जब किसानों का उत्पीड़न हो तब सभी लोगों को एकजुट होकर खड़े होना चाहिए इसलिए वह चाहते हैं कि चाहे केजरीवाल हों या कोई दूसरी विपक्षी पार्टी, सभी को इस आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए साथ मिलकर काम करना चाहिए।