BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अब ट्वीट कम करेंगे, कहा- राम मंदिर जैसे मुद्दों पर दूंगा ध्यान

BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अब ट्वीट कम करेंगे, कहा- राम मंदिर जैसे मुद्दों पर दूंगा ध्यान

सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • स्वामी के कारण BJP को आए दिन नए विवाद का सामना करना पड़ रहा था
  • मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर भी स्वामी ने निशाना साधा था
  • उनके निशाने पर आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन भी रहे हैं

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि वह अब कम ट्वीट करेंगे। गौरतलब है कि उनके द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट से आए दिन पार्टी को नए विवाद का सामना करना पड़ रहा था। इससे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के उनसे नाराज होने की खबरें थीं।

जहां बीजेपी सूत्र स्वामी को पार्टी की ओर से हिदायत दिए जाने की बात कह रहे हैं, वहीं स्वामी ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए यह इशारा किया है कि उनके दिमाग में कई और चीजें चल रही हैं जिन पर वह ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, जिनमें राम मंदिर, सीएसके और एयरसेल मैक्सिम जैसे मुद्दे शामिल हैं। उनके ट्वीट पर एक नजर डालिए-


बीजेपी के सूत्र बता रहे हैं कि राज्यसभा में पार्टी के नए सांसद स्वामी को लो-प्रोफाइल रहने की सलाह दी गई है और यह बात उनको निजी तौर पर बता दी गई है।

मुख्य आर्थिक सलाहकार पर साधा था निशाना
पिछले महीने स्वामी ने ट्वीट करके सीधे मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन और आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांत दास पर भी हमले किए थे, जिससे वित्तमंत्री अरुण जेटली को अरविंद सुब्रमण्यन का बचाव करना पड़ा था।

उनके ट्वीट से यह आभास हो रहा था कि वह वित्तमंत्री अरुण जेटली पर निशाना साध रहे हैं। इससे पार्टी काफी नाराज थी और साफ तौर पर पार्टी ने कह दिया था कि यह उनके निजी विचार हैं और उन्हें संयमित रहना चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा था पार्टी से ऊपर कोई नहीं
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में साफ कहा था कि पार्टी और व्यवस्था से ऊपर कोई नहीं है। यह बात उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी के बयान के संदर्भ में कही थी।

हाल ही में स्वामी ने अपने एक ट्वीट के जरिए दावा किया था कि वे रेक्जिट के कारण हैं। आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन को दूसरे कार्यकाल के लिए जोर नहीं देने की बात कहने पर उन्होंने यह दावा किया था। इससे पहले वह लगातार रघुराम राजन पर हमलावर रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com