जयललिता की हालत बिगड़ने के बाद रैपिड एक्शन फोर्स को तैयार रहने को कहा गया : रिपोर्ट

जयललिता की हालत बिगड़ने के बाद रैपिड एक्शन फोर्स को तैयार रहने को कहा गया : रिपोर्ट

फाइल फोटो

चेन्नई:

मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ने के बाद रैपिड एक्शन फोर्स को जरूरत पड़ने पर हवाई मार्ग के जरिये तमिलनाडु पहुंचाने के इंतजाम किए गए हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रैपिड एक्शन फोर्स की नौ यूनिट को जरूरत पड़ने पर भेजने के लिए तैयार रखा गया है. हर यूनिट में करीब 100 सुरक्षाबल होते हैं.

68-वर्षीय जयललिता को सितंबर में चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ हफ्ते पहले उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई थी. रविवार को ही उनकी पार्टी अन्नाद्रमुक ने कहा था कि मुख्यमंत्री जल्द ही घर लौटने के बारे में फैसला करेंगी.

इसी साल मई में हुए विधानसभा चुनावों में जयललिता ने दोबारा भारी जीत हासिल की थी. पूरे राज्य में उनका बेहद मजबूत जनाधार है और उनको अपार लोकप्रियता हासिल है. यहां तक कि उनके अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान राज्यभर से लोग आकर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते रहे. रविवार शाम को भी जैसी ही जयललिता की तबीयत बिगड़ने की खबर फैली, उनके समर्थक बड़ी तादाद में अस्पताल के बाहर जमा होने लगे. तमिलनाडु के वित्त मंत्री ओ पन्नीरसेल्वम समेत सभी मंत्री अस्पताल में मौजूद हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com