दिल्ली में वैलेंटाइन डे के जश्न के दौरान युवती के साथ कथित गैंगरेप

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में वैलेंटाइन डे के जश्न के दौरान 25-वर्षीय एक युवती के साथ उसके दोस्त और दो अन्य लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार शाम को दक्षिण दिल्ली के रंगपुरी इलाके में हुई। आरोपियों ने युवती के पेय पदार्थ में कथित तौर पर नशीला पदार्थ मिला दिया था। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मुख्य आरोपी और युवती के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दो आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

पीड़ित अन्य दोनों आरोपियों को नहीं जानती थी। युवती के दोस्त ने शुक्रवार रात वैलेंटाइन डे के जश्न के लिए उसे अपने घर बुलाया था। दोनों व्यक्ति उस वक्त वहां पहले से ही मौजूद थे। उन्होंने उसे पीने के लिए पेय पदार्थ दिया, जिसे पीने के बाद महिला को चक्कर आने लगा और वह बेहोश हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया, जब उसे होश आया तब उसे एहसास हुआ कि तीनों व्यक्तियों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है। किसी तरह वह वहां से भागकर अपने घर पहुंची, जहां उसने अपनी मां से पूरी घटना बताई। युवती की मां ने तब पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ वसंत कुंज (दक्षिण) पुलिस थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस में दर्ज शिकायत में युवती ने यह भी बताया कि मुख्य आरोपी ने उससे शादी का वादा किया था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com