आप यहां हैं : होम » देश से »

बच्ची से रेप का विरोध कर रही युवती को एसीपी ने मारे थप्पड़, सस्पेंड

 
email
email
woman protesting against rape of five year girl slapped by cop

PLAYClick to Expand & Play

नई दिल्ली: िल्ली के जिस अस्पताल में रेप की शिकार पांच वर्षीय बच्ची जीवन के लिए संघर्ष कर रही है, वहां हो रहे प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस अफसर ने एक महिला प्रदर्शनकारी को थप्पड़ जड़ दिए।

पुलिस ने अस्पताल में प्रदर्शनकारियों को रोकना चाहा और इसी दौरान खजूरी खास के एसीपी बीएस अहलावत ने एक लड़की को एक के बाद एक तीन थप्पड़ मारे। पुलिस की इस बर्बर व्यवहार का बड़े पैमाने पर विरोध होता देख दिल्ली पुलिस ने उक्त एसीपी को सस्पेंड कर दिया है। अहलावत के खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

अस्पताल में पीड़ित बच्ची के परिवार के लोगों से मिलने जिस वक्त दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री एके वालिया पहुंचे, वहां अफरा-तफरी मच गई और प्रदर्शनकारियों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की। यही नहीं प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली सरकार की एक अन्य मंत्री किरण वालिया की गाड़ी को भी घेर लिया। सुबह से ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अस्पताल में प्रदर्शन करते रहे और उन्होंने इस बात की भी परवाह नहीं की कि अस्पताल साइलेंट जोन होता है और वहां कई गंभीर मरीज भी भर्ती होते हैं।

यह बच्ची सोमवार को लापता हो गई थी और बुधवार शाम को पड़ोसी के घर से इसकी चीख-पुकार आने के बाद इसे वहां से निकाला गया। बच्ची के साथ बर्बर तरीके से बलात्कार किया गया और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
नाराज सुमित्रा महाजन ने कहा, चाहें तो नया स्पीकर चुन लें

लोकसभा अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कुछ अन्य सदस्यों द्वारा उनकी व्यवस्था को चुनौती देने और आरजेडी सदस्य पप्पू यादव द्वारा आसन पर अखबार फाड़कर फेंके जाने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि वे चाहें, तो नया स्पीकर चुन सकते हैं।

Advertisement