यह ख़बर 10 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

ट्यूशन टीचर ने बिस्तर गीला करने पर बच्चे को चिमटे से जलाया

खास बातें

  • कानपुर के अशोक नगर इलाके में सात साल के एक मासूम बच्चे को चिमटे से जलाने के मामले में एक महिला ट्यूटर और उसकी बेटी को गिरफ्तार किया गया है। ट्यूटर ने सिर्फ इस बात पर बच्चे को चिमटे से जला दिया कि उसने पढ़ाई के दौरान बिस्तर पर पेशाब कर दिया था।
कानपुर:

कानपुर के अशोक नगर इलाके में सात साल के एक मासूम बच्चे को चिमटे से जलाने के मामले में एक महिला ट्यूटर और उसकी बेटी को गिरफ्तार किया गया है।

ट्यूटर ने सिर्फ इस बात पर बच्चे को चिमटे से जला दिया कि उसने पढ़ाई के दौरान बिस्तर पर पेशाब कर दिया था। बच्चे के मां-बाप की शिकायत पर नजीराबाद थाने में ट्यूटर और उसकी बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अशोक नगर में नर्सरी में पढ़ना वाला सात वर्षीय बच्चा पड़ोस में ही रहने वाली ट्यूटर के घर ट्यूशन पढ़ने जाता था। महिला ट्यूटर कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है और घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है। उसकी बेटी एक निजी स्कूल में शिक्षक है।

नजीराबाद थाने में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक 6 फरवरी की शाम बच्चा ट्यूशन पढ़ने महिला के घर गया था। इस दौरान उसने वहां बिस्तर पर पेशाब कर दिया। बिस्तर गीला देखकर मां और बेटी बहुत नाराज हो गईं। बेटी ने उस बच्चे को पकड़ा और महिला ने लोहे का चिमटा गर्म कर उसे कई जगह से जला दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चे के पिता ने पहले उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में वह नजीराबाद थाने पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस ने बच्चे को इलाज और चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। जांच में उसके शरीर पर जलने के छोटे बड़े 17 निशान पाए गए।