यह ख़बर 06 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली में सुरक्षित नहीं महसूस करतीं महिलाएं : शीला दीक्षित

खास बातें

  • मुख्यमंत्री ने लाजपत नगर में रेप में विफल रहने पर लड़की के गले में सरिया घुसेड़ दिए जाने की घटना के संदर्भ में शीला दीक्षित ने कहा कि दक्षिण दिल्ली में इस वारदात के बाद महिलाओं में डर और बढ़ गया है।
नई दिल्ली:

दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने बुधवार को कहा कि राजधानी में महिलाएं सुरक्षित महसूस नहीं करतीं। मुख्यमंत्री ने लाजपत नगर में रेप में विफल रहने पर लड़की के गले में सरिया घुसेड़ दिए जाने की घटना के संदर्भ में शीला दीक्षित ने कहा कि दक्षिण दिल्ली में इस वारदात के बाद महिलाओं में डर और बढ़ गया है।

गौरतलब है कि सोमवार की रात को दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में दिल दहला देने वाली एक वारदात में 19-वर्षीय एक लड़की से रेप में नाकाम होने पर आरोपी स्थानीय बिजली वितरण कंपनी के कर्मचारी ने उसे चुप कराने के लिए उसके मुंह में लोहे का सरिया घुसा दिया, और घायल कर भाग गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़की का ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (एम्स) में इलाज चल रहा है, और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी 25-वर्षीय अनिल कुमार को बलात्कार के प्रयास तथा हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।