यह ख़बर 02 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तालिबान के हिन्दू संस्करण को विजयी नहीं होने दिया जाएगा : दिग्विजय

दिग्विजय सिंह की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

नरेंद्र मोदी और भाजपा पर ताजा हमला बोलते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वह भारत में 'तालिबान के हिन्दू संस्करण' को विजयी नहीं होने देंगे।

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा, मैं उन सबसे नफरत करता हूं, जो तालिबान और घृणा की विचारधारा की वकालत करते हैं और मैं भारत में तालिबान के हिन्दू संस्करण को विजयी होने नहीं दूंगा।

सरदार पटेल की विरासत 'हथियाने' के प्रयास के लिए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए दिग्विजय ने कहा कि उन्हें डर है कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार किसी न किसी दिन चंद्रशेखर आजाद और भगत सिंह को भी 'आरएसएस प्रचारक' घोषित करेंगे।

दिग्विजय ने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि मोदी पटेल की विरासत 'हथियाने' की प्रक्रिया में आरएसएस को 'धोखा' दे रहे हैं। कांग्रेस ने मोदी और भाजपा पर पटेल की विरासत को हथियाने का आरोप लगाया और कहा कि पटेल की 'सांप्रदायिक' छवि बनाने का प्रयास या उन्हें 'सांप्रदायिक ताकतों' का चेहरा बनाना गलत होगा।

दिग्विजय ने ट्विटर पर टिप्पणी की, क्या नरेंद्र मोदी आरएसएस के चेहरों - गोलवरकर, दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी को धोखा दे रहे हैं? क्या (अब वह) पटेल की विरासत हथियाने का प्रयास कर रहे हैं? सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मोदी एक दिन चंद्रशेखर आजाद और भगत सिंह के आरएसएस का प्रचारक होने और भारत को आरएसएस के कारण आजादी मिलने का दावा भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि इसके लिए मोदी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। आरएसएस अपने कार्यकर्ताओं को यही सिखाता है। इतिहास वही है, जैसे आरएसएस इसे देखता है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com