BSP पर पलटवार की तैयारी में BJP, 'बेटी के सम्मान में, बीजेपी मैदान में' नाम से छेड़ेगी आंदोलन

BSP पर पलटवार की तैयारी में BJP, 'बेटी के सम्मान में, बीजेपी मैदान में' नाम से छेड़ेगी आंदोलन

बीजेपी के विरोध प्रदर्शन की फाइल फोटो

खास बातें

  • BSP के विरोध प्रदर्शन में दयाशंकर की मां-बेटी को लेकर लगे आपत्तिजनक नारे
  • इसे लेकर दयाशंकर की पत्नी और मां ने मायावती के खिलाफ केस दर्ज कराया
  • अब इन्हीं नारों को मुद्दा बना कर बीजेपी राज्य भर में करेगी विरोध प्रदर्शन
नई दिल्ली:

बीजेपी के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की ओर से मायावती पर की गई टिप्पणी के मामले में बैकफुट पर आई बीजेपी अब फ्रंट फुट पर खेलने की तैयारी कर रही है। बीजेपी ने शनिवार को पूरे यूपी में प्रदर्शन कर पलटवार करने का फैसला किया है।

दयाशंकर सिंह के खिलाफ बीएसपी कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन में उनकी मां, बेटी और बहन को लेकर लगाए गए आपत्तिजनक नारों के विरोध में बीजेपी यूपी में 'बेटी के सम्मान में, बीजेपी मैदान में' नाम से आंदोलन करेगी।

इससे पहले शुक्रवार को दयाशंकर सिंह की पत्नी और मां ने लखनऊ में मायावती और बीएसपी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया था। फरार नेता दयाशंकर सिंह की मां तेतरा सिंह की तहरीर पर मायावती, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर और राष्ट्रीय सचिव मेवालाल समेत अज्ञात बीएसपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं बीजेपी ने मांग की है कि नसीमुद्दीन सिद्दकी को बर्ख़ास्त किया जाए। पार्टी शनिवार को राज्यपाल से मिलकर सिद्दीक़ी के ख़िलाफ़ ज्ञापन सौंपेगी।

हालांकि बीएसपी ने पार्टी नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे में लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह पार्टी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ सिंह की 'अभद्र' टिप्पणी से जनता का ध्यान हटाने के लिए बीजेपी की चाल है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com