महीनेभर क्रिकेट से दूर युवराज सिंह क्या वापसी में छाप छोड़ पाएंगे?

महीनेभर क्रिकेट से दूर युवराज सिंह क्या वापसी में छाप छोड़ पाएंगे?

युवराज सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गुजरात के खिलाफ़ हैदराबाद के मुकाबले में सबकी नज़रें होगी युवराज सिंह पर। 30 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ टी-20 विश्व कप के ग्रुप मुकाबले में उनके टखने पर चोट लग गई थी।

इस चोट की वजह से उन्हें विश्व कप से बाहर होना पड़ा था और भारत भी सेमीफाइनल में उनके बिना वेस्टइंडीज़ से मैच हार गया था। लेकिन अब करीब 40 दिनों तक क्रिकेट से दूर रहने वाले युवराज सिंह पूरी तरह फ़िट हैं और मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं।

गुजरात के खिलाफ़ खेलने के लिए तैयार हैं
युवी ने खुद कहा - वो काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं और गुजरात के खिलाफ़ खेलने के लिए तैयार हैं।" इतना ही नहीं भारत की ओर से खेलने के बारे में पूछे जाने पर युवराज सिंह ने कहा, "चाहे टेस्ट मैच हो, टी-20 या वनडे हो, भारत के लिए खेलने का मुझे जहां भी मौका मिलेगा मैं खेलने को तैयार हूं।"

उनकी वापसी के बारे में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि वो युवी की वापसी से काफी उत्साहित हैं। टीम में वो न केवल एक आक्रामक बल्लेबाज़ की भूमिका निभाते हैं पर गेंदबाज़ी में भी उनके विकल्प बढ़ जाते हैं।" पिछले साल दिल्ली ने युवी को 16 करोड़ में खरीदा था लेकिन प्रदर्शन ठीक न होने की वजह से उन्हें रिलीज़ कर दिया गया। इस साल हैदराबद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें 7 करोड़ में खरीदा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com