यह ख़बर 23 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नशे में एसयूवी ड्राइवर चढ़ा दी एक व्यक्ति पर गाड़ी

खास बातें

  • लखनऊ में गुरुवार की शाम शराब पीकर एसयूवी चलाने वाले एक ड्राइवर ने मामूली विवाद के बाद एक 28 वर्षीय व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ा दी। आरोपी राजेश तिवारी उसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया।
लखनऊ:

लखनऊ में गुरुवार की शाम शराब पीकर एसयूवी चलाने वाले एक ड्राइवर ने मामूली विवाद के बाद एक 28 वर्षीय व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ा दी। आरोपी राजेश तिवारी उसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया। शुक्रवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि गोमती नगर क्षेत्र में तिवारी ने अपनी गाड़ी से एक कार को टक्कर मार दी जो मालिक के घर के बाहर खड़ी थी। टक्कर की आवाज सुनकर जब कार मालिक 28 वर्षीय अर्जुन बहादुर बाहर आए और टूट-फूट का हर्जाना मांगा तो इससे गुस्साए शराबी ड्राइवर ने तेजी से अपनी गाड़ी पीछे की और सीधा बहादुर के ऊपर चढ़ा दी। यह कृत्य आरोपी ने दो बार किया और फरार हो गया। जानकारी के अनुसार उस समय आरोपी के साथ उस एसयूवी में दो और लोग दो जिन्होंने शराब पी रखी थी।
 
घटना के तुरंत बाद बहादुर को अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया। बहादुर एक निजी कंपनी में ड्राइवर का काम करता है। बहादुर के बाद उसके पीछे उसकी पत्नी के अलावा तीन बेटियां रह गई हैं। सबसे छोटी बेटी की उम्र छह महीने बताई जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com