यह ख़बर 24 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

फरीदाबाद में दूधवाले ने किया महिला अधिकारी का रेप

खास बातें

  • दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक महिला ने दूधवाले पर बलात्कार और ब्लैकमेल का आरोप लगाया है। आरोप है दूधवाले ने घर में महिला को अकेली पाकर बंदूक की नोक पर रेप किया और आपत्तिजनक वीडियो बनाने कर सावर्जनिक कर दी।
फरीदाबाद:

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक महिला ने दूधवाले पर बलात्कार और ब्लैकमेल का आरोप लगाया है। आरोप है दूधवाले ने घर में महिला को अकेली पाकर बंदूक की नोक पर रेप किया और आपत्तिजनक वीडियो बनाने कर सावर्जनिक कर दी।

फरीदाबाद में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां घर में दूध देने आने वाले एक दूधवाले ने पहले तो महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसे ब्लेकमेल करते हुए पीडिता से लाखों रुपये हड़पते हुए एक प्लाट अपने नाम करा लिया। आरोपी इस पर भी नहीं रुका और महिला से हर महीने बीस हज़ार रुपये की मांग क़र डाली। अब पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर आरोपी दूधवाले के खिलाफ मामला दर्ज क़र लिया है, हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के रहने वाली एक महिला को उसके घर दूध देने आने वाले दूधिये ने ही अपना शिकार बना डाला . दरअसल राखी (काल्पनिक नाम) नाम की महिला के पति एक सरकारी अधिकारी है। महिला के पति की माने तो इनके घर पर खजान नाम का एक युबक दूध देने आता था।आरोप है कि दिसंबर २००८ के एक दिन महिला घर पर अकेली थी तभी खजान ने मौका पाकर पिस्टल की नौक पर उसकी इज्जत लूट ली और किसी को न बताने की धमकी देकर घर से चला गया। राखी के पति की माने तो इसके बाद शुरू हुआ उनकी तबाही का सिलसिला। खाजन नाम के उस युवक ने उनकी पत्नी को ब्लेकमेल करना शुरू क़र दिया और उससे लाखों रुपए ठग लिए। आरोप यह है कि खजान उनकी पत्नी को विडियो फिल्म सार्वजनिक करने की धमकी देकर एक प्लाट भी अपनी पत्नी के नाम करा लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी के पति की माने तो इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो अब महिला से बीस हजार रुपए प्रतिमाह देने की मांग करने लगा। इससे तंग आकर महिला ने यह बात अपने पति को बताई और मामला थाने जा पहुंचा। पुलिस का कहना है कि हमने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज क़र लिया है। मामले की जांच की जा रही है।