यह ख़बर 25 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

धोनी फिर से दिखेंगे लंबे बालों में

खास बातें

  • भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिर से लंबे बालों में दिखाई देंगे। धोनी यहां एक कार्यक्रम में आए हुए थे, उन्होंने क्रिकेट के बारे में नहीं बोलना ही सही समझा और ज्यादातर उन्होंने अपने बाइक और बालों के प्रति लगाव के बारे में ही बात की।
कोलकाता:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिर से लंबे बालों में दिखाई देंगे। धोनी यहां एक कार्यक्रम में आए हुए थे, उन्होंने क्रिकेट के बारे में नहीं बोलना ही सही समझा और ज्यादातर उन्होंने अपने बाइक और बालों के प्रति लगाव के बारे में ही बात की।

सफेद शर्ट पहने धोनी ने कहा कि पिछले साल विश्व कप जीतने के बाद उन्होंने बाल कटवाये थे लेकिन ऐसा उन्होंने भगवान से मांगी गयी किसी मन्नत के लिये नहीं किया था।

धोनी ने कहा, ‘मैं दोबारा बाल बड़े कर रहा हूं। लोग कहते हैं कि मैंने किसी मन्नत के लिये अपने बाल कटवाये थे। लेकिन गर्मियों के कारण मैंने गंजा होने का फैसला किया था।’ उन्होंने स्पोर्ट्स बाइक के अपने जूनुन के बारे में खुलासा किया कि 1983 में जैकी श्राफ की फिल्म हीरो ने उन्हें काफी प्रेरित किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी ने कहा, ‘हीरो में पुरानी वाले माडल की राजदूत मोटरसाइकिल थी। मुझे वह माडल काफी पंसद था। मेरे पास अब भी ऐसी आठ बाइक हैं।’ उन्होंने यहां फिल्म ‘कभी कभी’ का ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ गाना भी गाया था।