यह ख़बर 02 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हमने बेहद खराब क्रिकेट खेला : द्रविड़

खास बातें

  • द्रविड़ ने टीम की लगातार चौथी शिकस्त के बाद कहा, यह संभवत: 10 मैचों में पहला मैच था जब हमने सचमुच में बेहद खराब क्रिकेट खेली।
जयपुर:

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मंगलवार को छह विकेट की शिकस्त के बाद कहा कि उनकी टीम ने बेहद खराब क्रिकेट खेली।

रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए एक समय बिना विकेट खोए 71 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी लेकिन इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते हुए छह विकेट पर 141 रन ही बना सकी।

द्रविड़ ने टीम की लगातार चौथी शिकस्त के बाद कहा, ‘‘यह संभवत: 10 मैचों में पहला मैच था जब हमने सचमुच में बेहद खराब क्रिकेट खेली। हमारी शुरुआत अच्छी थी लेकिन हमने इसके बाद लगातार विकेट गंवाए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस विकेट पर 180 रन अच्छा स्कोर होता है और हम इसकी ओर अग्रसर थे लेकिन बीच के ओवरों में राह से भटक गए।’’ द्रविड़ ने कहा, ‘‘हम अपने सबसे मजबूत बल्लेबाजी क्रम के साथ उतरे थे इसलिए मैं हैरान हूं। हमारे बल्लेबाजों को विकेट पर समय बिताना चाहिए था। रहाणे ने एक बार फिर बेहतरीन पारी खेली। वह हमें अच्छी शुरुआत दे रहा है। अगर हम वीरू को जल्दी आउट कर देते तो टक्कर देने का मौका हो सकता था लेकिन उसकी शानदार फार्म के आगे हमें कोई मौका नहीं मिला।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के कप्तान वीरेन्द्र सहवाग ने 38 गेंद में 73 रन की पारी खेली और इस दौरान विश्व रिकॉर्ड बनाते हुए लगातार पांचवां अर्धशतक बनाया। उन्होंने कहा, ‘‘जब हमने टूर्नामेंट की शुरुआत की तो हम प्रबल दावेदार नहीं थे। इससे काफी मदद मिली। उम्मीद करते हैं कि यह लय बरकरार रहेगी।’’ लगातार पांचवें अर्धशतक पर सहवाग ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि लगातार पांचवां अर्धशतक लगा पाया।’’