यह ख़बर 03 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पुलिसवाले को पीटने पर बीसीसीआई प्रमुख श्रीनिवासन का बेटा गिरफ्तार

खास बातें

  • बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के पुत्र अश्विन को एक ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मी को घूंसा मारने के आरोप में मुंबई में गिरफ्तार किया गया, हालांकि बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।
मुंबई:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के पुत्र को एक ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मी को घूंसा मारने के आरोप में मुंबई में गिरफ्तार किया गया, हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात को श्रीनिवासन का पुत्र अश्विन मुंबई के बांद्रा स्थित एस्कोबार नामक पब (शराबखाना) में अपने एक मित्र अवि के साथ बैठा था। उन्होंने रात डेढ़ बजे की समयसीमा समाप्त होने के बाद भी शराब परोसे जाने की मांग की, जिसे पब कर्मियों ने ठुकरा दिया। इसके बाद अश्विन और अवि ने कथित रूप से पब कर्मियों से झगड़ा किया, और बिल चुकाने से इनकार कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर पब कर्मियों ने पुलिस को बुला लिया, लेकिन जब पुलिस वालों ने भी उन्हें बिल चुकाने के लिए कहा तो अश्विन ने वहां पहुंचे पुलिस कॉन्स्टेबल को कथित रूप से घूंसा मारा, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार की रात अश्विन ने पुलिस लॉकअप में बिताई, लेकिन मंगलवार को उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। अश्विन के खिलाफ सरकारी कर्मचारी पर हमला करने, आपराधिक रूप से किसी को डराने तथा गाली-गलौज करने का मामला दर्ज किया गया है।