यह ख़बर 03 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अनूठी प्रेमकथा, 21 का लड़का, 55 की किन्नर

खास बातें

  • इश्क को किसी भी सीमा में नहीं बांधा जा सकता है, जिसका जीता जागता उदाहरण बुरहानपुर में 21 साल के भरत और 55 साल की किन्नर राखी के बीच का प्रेम प्रसंग है।
खंडवा (मध्य प्रदेश):

इश्क को किसी भी सीमा में नहीं बांधा जा सकता है, जिसका जीता जागता उदाहरण बुरहानपुर में 21 साल के भरत और 55 साल की किन्नर राखी के बीच का प्रेम प्रसंग है। मंगलवार को जन सुनवाई में युवक भरत के परिजनों ने जिला प्रशासन से किन्नर द्वारा उसका अपहरण करने की शिकायत करते हुए उसे मुक्त कराए जाने की गुहार लगाई थी।

परिजनों की शिकायत पर नगर पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को किन्नर राखी और भरत को अपने कार्यालय में बुलाया। पूछताछ में भरत ने खुद को अगवा किए जाने से इनकार करते हुए कहा कि वह मर्जी से राखी के साथ रह रहा है। भरत ने बताया कि पांच साल पहले वह ट्रेन में कोल्ड ड्रिंक बेचता था, जबकि राखी यात्रियों से पैसे वसूलती थी तथा इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया और तभी से वह साथ रह रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, राखी ने भी भरत का अपहरण करने से इनकार करते हुए बताया कि पांच साल से भरत उसके साथ रह रहा है तथा उसे सभी सहूलियतें उपलब्ध कराई गई हैं। राखी ने दावा किया है कि वह भरत के बदले उसके परिजनों को हर माह कुछ राशि भी देती है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अनुविभागीय अधिकारी राकेश पुरी ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर अपहरण किए जाने की पुष्टि नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।