यह ख़बर 11 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा : धोनी

खास बातें

  • धोनी ने सवाई मान सिंह स्टेडियम पर मैच के बाद कहा, हमारे चोटी के छह बल्लेबाजों को जानदार प्रदर्शन करना होगा जैसे जैसे मुकाबले आगे बढ़ेंगे हमें भी अपने खेल में भी तेजी लानी होगी।
जयपुर:

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल में चार विकेट से हराकर भले ही प्ले ऑफ में क्वालीफाई करने के अपने अभियान को जीवित रखा हो लेकिन कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से प्रभावित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर शेष बचे मैचों में बेहतर करना है तो टीम को अपनी बल्लेबाजी में सुधार लाना होगा ।

धोनी ने सवाई मान सिंह स्टेडियम पर मैच के बाद कहा, हमारे चोटी के छह बल्लेबाजों को जानदार प्रदर्शन करना होगा जैसे जैसे मुकाबले आगे बढ़ेंगे हमें भी अपने खेल में भी तेजी लानी होगी। हमारे बल्लेबाज दबाव में आ रहे हैं जबकि उन्हें खुलकर खेलना होगा।’’ कप्तान धोनी ने युवा बल्लेबाज श्रीकांत अनिरुद्ध की जमकर प्रशंसा की जिसने छह गेंदों में नाबाद 18 रन बना कर अपनी टीम के लिए जीत पक्की कर ली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान टीम के कप्तान राहुल द्रविड ने कहा कि पराजय के बावजूद हम अभी भी दौड़ में शामिल हैं लेकिन हमारी टीम को ज्यादा बेहतर खेल दिखाना होगा।