यह ख़बर 16 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नागपुर : हजारे के काफिले पर फेंके गए पत्थर

खास बातें

  • सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को बुधवार को कुछ अज्ञात युवकों द्वारा काले झंडे दिखाये गए और उनके काफिले में शामिल वाहन पर पत्थर भी फेंके गए।
नागपुर:

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को बुधवार को कुछ अज्ञात युवकों द्वारा काले झंडे दिखाये गए और उनके काफिले में शामिल वाहन पर पत्थर भी फेंके गए। पुलिस ने बताया कि युवकों ने हजारे के काफिले को दोपहर में शहर में कुछ स्थानों पर काले झंडे दिखाये।

शहर के महाल क्षेत्र स्थित चिटनिस पार्क स्टेडियम के बाहर भी ऐसा ही एक विरोध प्रदर्शन किया गया जहां उन्हें जारी राज्यभर के दौरे के तहत शाम में एक रैली को संबोधित करना था। कुछ युवकों ने रामदापीठ क्षेत्र में पंचशील सिनेमा के पास हजारे विरोधी पर्चे फेंके।

हजारे के सहयोगी सुरेश पठारे ने दावा किया कि स्टेडियम के पास पार्क किये गए गांधीवादी नेता के एक वाहन पर पथराव किया गया लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस नियंत्रण कक्ष के सूत्रों के अनुसार धंतोली स्थित पत्रकार भवन में मीडिया को संबोधित करने के बाद हजारे सिविल लाइंस स्थित राज्य गेस्ट हाउस के लिए निकले महाल स्थित रैली स्थल के लिए नहीं और उनके काफिले पर कोई पथराव नहीं हुआ।