यह ख़बर 17 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शाहरुख पर फैसला अगले हफ्ते : देशमुख

खास बातें

  • एमसीए अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री विलासराव देशमुख ने कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ एमसीए और बीसीसीआई अधिकारियों के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले शाहरुख खान को स्टेडियम में प्रवेश से रोक को लेकर अगले हफ्ते फैसला किया जाएगा।
मुम्बई:

मुम्बई क्रिकेट संघ (एमसीए) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री विलासराव देशमुख ने गुरुवार को कहा कि बुधवार रात को वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ एमसीए और बीसीसीआई अधिकारियों के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले फिल्म स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सहमालिक शाहरुख खान को स्टेडियम में प्रवेश से रोक को लेकर अगले हफ्ते फैसला किया जाएगा।

देशमुख ने कहा, "यह काफी गम्भीर मसला है। हमने आपात बैठक बुलाई है। हम इस पर चर्चा करेंगे और फिर कोई फैसला लेंगे।"

उल्लेखनीय है कि एमसीए सदस्यों ने मुम्बई के मैरीन ड्रॉइव पुलिस स्टेशन में शाहरुख के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है। सदस्यों का कहना है कि शाहरुख ने बुधवार को स्टेडियम में उनके साथ बदसलूकी की थी।

शाहरुख पर एक सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी करने और उसे धक्का देने का आरोप है। आरोप यह भी है कि इस मामले में जब एमसीए अधिकारियों ने दखल दिया तब शाहरुख ने उन्हें अपशब्द कहे थे।

एमसीए के संयुक्त सचिव नितिन दलाल ने इस सम्बंध में आईएएनएस को बताया, "प्रबंध समिति के सभी सदस्यों की बैठक के बाद ही इस बारे में कोई फैसला किया जाएगा। यह काम अगले हफ्ते होगा।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना से नाराज एमसीए शाहरुख पर वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर आजीवन प्रतिबंध लगाने के बारे में सोच रहा है। आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने भी कहा है कि इस सम्बंध में कोई भी फैसला लेने से पहले वह दोनों पक्षों से बात करना चाहेंगे।