यह ख़बर 20 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अल्पसंख्यक हैं शाहरुख, इसलिए अपमानित किया: लालू

खास बातें

  • मुंबई क्रिकेट संघ द्वारा शाहरुख खान के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर पांच साल का प्रतिबंध लगाए जाने पर लालू ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय से आने के कारण शाहरुख को अपमानित किया गया।
पटना:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के जरिए क्रिकेट जैसे लोकप्रिय खेल का दुरूपयोग हो रहा है। लालू ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि आईपीएल का विवाद नया नहीं है और यह टूर्नामेंट पहले भी विवादों में घिरा रहा है। उन्होंने कहा कि आईपीएल के लिए विदेशी खिलाड़ियों को वैसे ही खरीदा जाता है, जिस प्रकार से निविदा के दौरान बोली लगाई जाती है।

आईपीएल को लेकर हाल में हो रही शिकायतों का जिक्र करते हुए लालू ने कहा कि विवादों के कारण उसमें चार-पांच खिलाड़ियों को निलंबित भी किया गया। लालू ने आईपीएल को बहुत विवादित टूर्नामेंट बताते हुए कहा कि पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी कीर्ति आजाद ने भी इसको लेकर सवाला उठाया है, पर उसका किसी ने कुछ भी जवाब नहीं दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई क्रिकेट संघ द्वारा कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर पांच साल का प्रतिबंध लगाए जाने पर लालू ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय से आने के कारण शाहरुख को अपमानित किया गया।