यह ख़बर 21 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कुंआरे से ही रचाऊंगी ब्याह : बिपाशा बसु

खास बातें

  • अभिनेत्री बिपाशा बसु ने किसी भी शादीशुदा आदमी से शादी की संभावनाओँ से इनकार किया है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि वह कुंआरे और खूबसूरत नौजवान से शादी करेंगी।
नई दिल्ली:

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने किसी भी शादीशुदा आदमी से शादी की संभावनाओँ से इनकार किया है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि वह कुंआरे और खूबसूरत नौजवान से शादी करेंगी।

जॉन अब्राहम से ब्रेकअप के बाद बिपाशा का नाम कभी साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबत्ती तो कभी शाहिद कपूर से जुड़ रहा है लेकिन बिपाशा ने इन चर्चाओं पर कभी भी सच की मुहर नहीं लगाई।

माना जाता है कि जॉन अब्राहम जल्दी शादी नहीं करना चाहते थे, इसलिए उनका बिपाशा से ब्रेकअप हो गया। लेकिन नई खबर यह है कि प्रिया रुनचल के प्यार में उन्होंने बिपाशा को बाय कहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र बताते हैं कि बिपाशा जॉन को बेहद चाहती थीं, इसलिए वह उनके बारे में किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देती थीं। जब कुछ लोगों ने उन्हें प्रिया के बारे में बताया, तो भी उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। उन्हें पूरा भरोसा था कि जॉन कभी उन्हें डिच नहीं करेंगे। जाहिर है, प्रिया की एंट्री की हकीकत जब तक बिपाशा जान पातीं, वह जॉन की जिंदगी से बाहर हो चुकी थीं।