यह ख़बर 04 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'बर्फी' में मेरी भूमिका सबसे प्यारी है : प्रियंका

खास बातें

  • 'पिग्गी चॉप्स' के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने आने वाली फिल्म 'बर्फी' में ऑटिज़्म की बीमारी से जूझते अपने किरदार को अब तक की बेहतरीन भूमिका बताया है...
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म 'बर्फी' में ऑटिज़्म की बीमारी से जूझती लड़की 'झिलमिल' का किरदार निभा रही हैं, और उनका कहना है कि यह उनके द्वारा निभाया गया अब तक का सबसे प्यारा किरदार है।

प्रियंका ने कहा, "मैं समझती थी कि झिलमिल का किरदार मुश्किल होगा, लेकिन अब यह भूमिका मेरे दिल को छू गई है।" उन्होंने फिल्म की प्रथम झलकियों के प्रदर्शन के मौके पर संवाददाताओं को बताया, "यह बहुत विशेष भूमिका है और मुझे उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगी। यह मेरा अब तक का सबसे प्यारा किरदार है।"

अनुराग बसु के निर्देशन में बनी 'बर्फी' में प्रियंका अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। रणबीर फिल्म में बर्फी नाम के एक बहरे और गूंगे लड़के की भूमिका में हैं। अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म का उद्देश्य उस मिथक को दूर करना है, जिसके अनुसार अक्षम लोग अंधकार और निराशा भरा जीवन जीते हैं।

इस फिल्म में प्रियंका और रणबीर दूसरी बार एक-साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों 'अंजाना अंजानी' में एक-साथ काम कर चुके हैं। प्रियंका को फिल्म में रणबीर की भूमिका भी बहुत ही आकर्षक लगी और उनका कहना है, "वह आपको फिल्म में हंसाएगा और आप उसके जैसा बनना चाहेंगे।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'फैशन' और 'सात खून माफ' जैसी फिल्मों में अपने काम से  प्रभावित करने वाली प्रियंका बहुत आसानी से अलग-अलग भूमिकाएं निभा लेती हैं। साथ ही वह विभिन्न प्रकार की भूमिका हासिल करने के मामले में भी खुद को भाग्यशाली मानती हैं।