यह ख़बर 05 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

लापता अभिनेत्री लैला को परिवार सहित मारा जा चुका है : पुलिस

खास बातें

  • लैला के सौतेले पिता परवेज़ ने पूछताछ के दौरान बताया कि पूरे परिवार की हत्या मुंबई में आसिफ शेख, अफगान खान और सोनू नाम के तीन लोगों ने कीं।
मुंबई:

पिछले 11 महीने से लापता बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, तीन लोगों ने लैला को उसके पूरे परिवार सहित मार डाला था।

लैला और उसके परिवार के अपहरण के मामले में लगभग दो हफ्ते पहले जम्मू एवं कश्मीर पुलिस की पकड़ में आए लैला के सौतेले पिता परवेज़ टाक ने पूछताछ के दौरान बताया कि लैला सहित उसके परिवार की हत्या की जा चुकी है। टाक के मुताबिक ये हत्याएं मुंबई में आसिफ शेख, अफगान खान और सोनू नाम के तीन लोगों ने कीं।

इन तीन लोगों में से आसिफ शेख लैला की मां सेलिना खान का दूसरा पति है, जबकि परवेज़ तीसरा पति। हत्याकांड में शामिल तीसरा व्यक्ति अफगान खान लैला का प्रेमी था, लेकिन इस रिश्ते को लेकर वह पिछले कुछ समय से तनाव में था, इसलिए वह साजिश का हिस्सा बना। तीसरा आरोपी सोनू इस साज़िश का हिस्सा कैसे और क्यों बना, यह अभी साफ नहीं है। परवेज़ के मुताबिक आसिफ नहीं चाहता था कि सेलिना खान मुंबई की अपनी प्रॉपर्टी बेचे, और इसी विवाद के चलते लैला और उसके परिवार की हत्या की गई।

जम्मू पुलिस से मिली इस जानकारी के आधार पर मुंबई पुलिस उस जगह पर पहुंच रही है, जहां परवेज ने लैला और उसके परिवार की हत्या किए जाने का खुलासा किया है। साथ ही क्राइम ब्रांच की एक टीम परवेज की हिरासत के लिए जम्मू जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पाकिस्तानी मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान और उसके परिवार के गुमशुदा होने की शिकायत लैला के पिता नादिर पटेल ने दर्ज करवाई थी। अपहृत लोगों में लैला, उसकी मां सेलिना, उसकी बड़ी बहन, जुड़वां बच्चे और एक अन्य संबंधी शामिल थे।