यह ख़बर 06 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहती हूं : असिन

खास बातें

  • 'लंदन ड्रीम्स', 'रेडी' और 'हाउसफुल 2' जैसी हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री असिन थोट्टूमकल व्यावसायिक फिल्मों के जरिये ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचना चाहती हैं।
मुंबई:

'लंदन ड्रीम्स', 'रेडी' और 'हाउसफुल 2' जैसी हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री असिन थोट्टूमकल व्यावसायिक फिल्मों के जरिये ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचना चाहती हैं।

असिन ने बताया, अभी तक मैंने जो भी काम किया है, मैं उससे संतुष्ट हूं। बॉलीवुड में ये मेरे प्रारम्भिक वर्ष हैं और मैं अधिक से अधिक लोगों के बीच पहुचंना चाहती हूं और सिर्फ व्यावसायिक फिल्में ही मुझे ऐसा करने में मदद कर सकती हैं।"

उन्होंने कहा, रचनात्मक संतुष्टि मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अभी मैं ऐसे किरदारों की तलाश कर रही हूं, जो व्यावसायिक फार्मेट में हो और मुझे रचनात्मक संतुष्टि दे सकें।

असिन (26) ने वर्ष 2008 में आई फिल्म 'गजनी' से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आई थी। बॉलीवुड से पहले वह दक्षिण की फिल्मों में भी अच्छा नाम कमा चुकी है।

असिन बॉलीवुड में अपने चार वर्षों के करियर में अब तक आमिर, सलमान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी हैं।

उनकी अगली फिल्म 'बोल बच्चन' इस शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

असिन ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार बहुत व्यावहारिक है और इसके लिए उन्हें होमवर्क भी नहीं करना पड़ा। फिल्म में सानिया की भूमिका मेरे लिए बहुत अधिक चुनौतीपूर्ण नहीं थी। मुझे बहुत ज्यादा होमवर्क और शोध कार्य करने की जरूरत नहीं थी।