यह ख़बर 06 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास नहीं : सचिन

खास बातें

  • मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि फिलहाल एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा है कि परिवार संग समय बिताने के लिए उन्होंने खुद को श्रीलंका दौरे से अलग रखा है।
नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि फिलहाल एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा है कि परिवार संग समय बिताने के लिए उन्होंने खुद को श्रीलंका दौरे से अलग रखा है।

सचिन ने कहा, "एक्सवाईजेड क्या सोचते हैं, इससे मैं इत्तेफाक नहीं रखता। जब तक मैं एकदिवसीय मैचों का आनंद लेने और टीम का हिस्सा बने रहने की स्थिति में रहूंगा, तब तक खेलना जारी रखूंगा। मुझे लगा कि 2007 में मुझे ट्वेंटी-20 टीम का हिस्सा नहीं होना चाहिए और मुझसे पूछा भी गया लेकिन मैं उसका हिस्सा नहीं रहा। ऐसी भावना जब एकदिवसीय क्रिकेट को लेकर मन में आएगी तब मैं उचित निर्णय लूंगा।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका दौरे पर न जाने के बारे में पूछे जाने पर सचिन ने कहा, "मैं परिवार संग कुछ समय बिताना चाहता हूं। इसलिए मैंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से इसका आग्रह किया। बच्चों संग समय बिताना भी जरूरी है। वहां से लौटने के बाद वे स्कूल में व्यस्त हो जाएंगे।"