यह ख़बर 07 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अभिनेता दारा सिंह की हालत नाजुक

खास बातें

  • राष्ट्रमंडल कुश्ती चैम्पियन और बॉलीवुड फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता दारा सिंह को हृदय संबंधी गंभीर समस्याओं के कारण मुम्बई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मुम्बई:

राष्ट्रमंडल कुश्ती चैम्पियन और बॉलीवुड फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता दारा सिंह को हृदय संबंधी गंभीर समस्याओं के कारण मुम्बई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अस्पताल के कार्यकारी निदेशक राम नारायण ने बताया कि सांस लेने में तकलीफ के बाद 84 वर्षीय दारा सिंह को उनके परिवार के सदस्य शनिवार शाम लगभग पांच बजे कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा वार्ड में लेकर आए।

नारायण ने कहा, "उनकी हालत बहुत नाजुक है। उन्हें होश में लाने के बाद हमने उन्हें वेंटिलेटर पर और चिकित्सकों की गहन निगरानी में रखा है। अगले कुछ घंटे उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। हम उनकी स्थिति पर लगातार नजर रखे हुए हैं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुश्ती की बड़ी हस्ती दारा सिंह को 'रुस्तम-ए-हिंद' के खिताब से नवाजा जा चुका है। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है। खासकर धारावाहिक 'रामायाण' में हनुमान की भूमिका के लिए चर्चित हुए। कई धार्मिक फिल्मों में उन्होंने भीम का किरदार भी निभाया।