यह ख़बर 10 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पटना में लालू के रिश्तेदार और उसके नौकर की हत्या

खास बातें

  • राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के साले एवं राज्यसभा के पूर्व सांसद सुभाष यादव के साले पंकज कुमार यादव उर्फ पप्पू यादव और उसके नौकर की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी।
पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के साले एवं राज्यसभा के पूर्व सांसद सुभाष यादव के साले पंकज कुमार यादव उर्फ पप्पू यादव और उसके नौकर की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार दोनों को नजदीक से गोली मारी गई है।

पुलिस उपाधीक्षक विवेकानंद ने बताया कि आसपास के लोगों के मुताबिक पंकज के घर सोमवार की रात एक जीप से चार-पांच लोग आए थे और पांच-दस मिनट तक रहने के बाद चले गए थे।

उन्होंने बताया कि पंकज का शव पुलिस ने मंगलवार की सुबह दीघा थाना के पीछे एक मैदान से बरामद किया है। इसके बाद जब पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के आशियाना नगर स्थित आकाशवाणी मार्ग के उनके घर पर पुलिस पहुंची तो उनके नौकर बबलू का शव भी घर के एक कमरे से बरामद किया गया।

दोनों की ही हत्या गोली मारकर की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस अनुसंधान कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हत्या के कारणों का अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस व्यवसाय और राजनीति में किसी प्रकार के रंजिश को खंगालने में लगी है। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार पुलिस के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं तथा मामले की छानबीन प्रारम्भ कर दी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों के अनुसार पप्पू और नौकर ही वर्तमान समय में घर में रह रहे थे। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।