यह ख़बर 13 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मेरे जहन में है दारा सिंह के साथ अभिनय की कई यादें : मुमताज

खास बातें

  • गुजरे जमाने की लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री मुमताज ने कहा कि कई फिल्मों में उनके सह-कलाकार रहे दारा सिंह के निधन से उन्हें वह बहुत दुख पहुंचा है।
लंदन:

गुजरे जमाने की लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री मुमताज ने कहा कि कई फिल्मों में उनके सह-कलाकार रहे दारा सिंह के निधन से उन्हें वह बहुत दुख पहुंचा है। मुमताज ने कहा कि दारा सिंह उनके परिवार के सदस्य जैसे थे।

मुमताज ने कहा, जब कोई नजदीकी गुजर जाता है तो कोई क्या महसूस कर सकता है। दारा सिंह के साथ काम करने की कितनी ही यादें हैं लेकिन यह बहुत समय पहले ही बात है। हमें पता था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रह रहा था लेकिन कोई क्या कर सकता है, जीवन हमारे हाथ में नहीं है। मुमताज ने कहा कि वह और उनके उद्योगपति पति मयूर मधवानी ने आज मुम्बई में दारा सिंह की पत्नी से बात की।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2011 और 2012 अच्छे नहीं रहे क्योंकि इस दौरान देव आनंद सहित कई प्रमुख कलाकारों का निधन हो गया। उन्होंने सुपरस्टार राजेश खन्ना का उल्लेख करते हुए कहा कि काका का स्वास्थ्य गत कुछ समय से ठीक नहीं रह रहा है, लेकिन उनके स्वास्थ्य में अब सुधार हो रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुमताज ने कहा कि उन्होंने और राजेश खन्ना ने जिस भी फिल्म में अभिनय किया वह सुपरहिट रही। मुमताज अपने परिवार के साथ लंदन में रहती हैं लेकिन इसके बावजूद वह मुम्बई में भारतीय फिल्म उद्योग के अपने सहयोगियों के सम्पर्क में रहती हैं।

अन्य खबरें